हिंदू महासभा के इस नेता ने दी PM मोदी को केंद्र की सत्ता से हटाने की खुली चुनौती

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2017 - 02:45 PM (IST)

मुरादाबाद(उत्तर प्रदेश): जिले के हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार को खुली चुनौती दी है। चुनौती में कहा है कि अगर गुरुग्राम के प्रद्यूम्न हत्या मामले में सीबीआई जांच नहीं हुई तो पूरे देश में आतंक के साथ-साथ मोदी को केंद्र की सत्ता से भी हाथ धोना पडेगा। वहीं हिंदू महासभा के एक नेता ने तो यहां तक कह दिया कि केंद्र सरकार की कुर्सी की एक टांग भी टूट गई तो मोदी जी कुर्सी से नीचे आ जाएंगे।

प्रद्यूम्न हत्याकांड से गर्माया माहौल
दरअसल प्रद्यूम्न हत्याकांड ने जहां एक ओर पूरे देश में स्कूल प्रशासन की लापवाही की कड़ी निंदा की है, वहीं आए दिन इस मामले में नए मोड़ आ रहे है। जिसके चलते आम जनता और राजनीतिक गलियारों में गरमा-गर्मी का माहौल चल रहा है। इसी कयावद हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने रोष प्रकट करते हुए केंद्र सरकार को चुनौती दी है।

स्कूल का लाइसेंस करें कैंसिल
उन्होंने रोष जताते हुए कहा है कि ऐसी घटनाएं दिल को दहला देती हैं। स्कूल भेजने के बाद मां-बाप को बच्चों की चिन्ता रहती है, फ़ीस के नाम पर मनमानी की जाती है और सुरक्षा के नाम पर स्कूल वाले चुप्पी साध लेते हैं। अगर ऐसा होता रहा तो हिन्दू महासभा के लोग सड़कों पर उतर आएंगे और विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

अगर हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी
हिंदू महासभा के नेता प्रियांशु जोशी ने कहा कि अगर उस स्कूल का लाइसेंस 11 दिन के अन्दर कैंसिल नहीं किया और सही तरह से सीबीआई जांच नहीं की तो हिन्दू सभा के लोग सड़कों पर उतर जाएंगे। उन्होंने मोदी सरकार को चुनौती दी है अगर हम सरकार बनाना जानते है तो गिराना भी जानते है।