कोरोना को लेकर जिन देशों ने लापरवाही की तथा इस पर नियंत्रण पाया उनसे सीखें: अखिलेश

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 11:36 AM (IST)

लखनऊ: कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे पॉजिटिव केस से उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हड़कंप मचा हुआ है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने रविवार शाम ट्वीट करके कोरोना को लेकर सुझाव दिया।
PunjabKesari
अखिलेश ने अपने ट्वीट ने लिखा कि “कोरोना से बचने के लिए आज हमें दुनिया के अनुभवी विशेषज्ञों व डाक्टरों की सलाह व चेतावनी माननी चाहिए. जिन देशों ने लापरवाही की है उनकी गलतियों से भी सीखना चाहिए व जिन्होंने इस पर नियंत्रण किया है उनसे भी सीखना चाहिए।”
PunjabKesari
इसी कड़ी में सोमवार को अखिलेश यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “देश के कारोबारियों, वेतनभोगियों और चार्टर्ड अकाउंटेंटो पर कोरोना के अलावा वित्त वर्ष के अंतिम सप्ताह का भी दबाव है. सरकार को तत्काल बिना किसी अतिरिक्त दण्ड व शुल्क के कर व रिटर्न संबंधी अतिरिक्त समय व नियमों में ढील की घोषणा करनी चाहिए व करदाताओं को सरकारी भय से मुक्त करना चाहिए।”

CM ने कोरोना के मद्देनजर 16 जिलों को किया लॉकडाउन
बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महामारी का खतरा अभी टला नहीं है और लापरवाही भारी पड़ सकती है। ऐसे में सावधानी बरतना जरूरी है। उन्होंने कहा कि यूपी में अभी हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। कोरोना बीमारी आगे न फैले इसके लिए सूबे में पहले चरण में 23 मार्च से 25 मार्च तक आगरा, लखनऊ, नोएडा, गाजियाबाद, कानपुर, मुरादाबाद, वाराणसी, मेरठ, प्रयागराज, अलीगढ़, बरेली, गोरखपुर, आजमगढ़, पीलीभीत, बाराबंकी और सहारनपुर समेत 16 जिले पूरी तरह से लॉकडाउन होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static