जानिए क्यों अखिलेश के छोटे भाई प्रतीक की पुरानी फोटो हो रही वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 12, 2017 - 04:19 PM (IST)

लखनऊ: इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी फोटो पोस्ट करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव ने एक दिसंबर 2017 की डेटलाइन भी दी है। इस डेटलाइन से सोशल मीडिया में कौतूहल का विषय बन गया है।

गौरतलब है कि प्रतीक ने अपने ट्वीट में अपनी बॉडी बिल्डिंग वाली एक पुरानी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में आज के मुकाबले काफी दुबले दिख रहे हैं। इस फोटो पोस्ट के साथ प्रतीक यादव ने लिखा कि एक समय था मैं ऐसा दिखता था। जाहिर है दाढ़ी नहीं है, लेकिन मैं पतला नजर आ रहा हूं। इंतजार कीजिए 1 दिसंबर 2017 का, तब कुछ ऐसा सामने आएगा जो मेरी कल्पना से भी परे है। उनके इस बयान से मीडिया में कौतूहल बन गया है। वहीं सभी को एक दिसंबर का इंतजार है कि प्रतीक यादव क्या धमाका मचाने वाले हैं।

बता दें कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के पुत्र प्रतीक यादव वैसे तो रियल स्टेट का बिजनेस करते हैं, लेकिन उन्हें बॉडी बिल्डिंग का शौक है। उनकी पत्नी अपर्णा यादव अब सपा का एक लोकप्रिय चेहरा है, उन्होंने इस बार के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।