जानें क्यों? भाजपाईयों पर गुस्से में लाल-पीले हुए CM योगी, कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 02:08 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके में ब्लाक प्रमुख चुनाव के दरम्यान भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की ओर से किये गए उग्र बवाल को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी नेताओं की जमकर लताड़ लगाई । मुख्यमंत्री इटावा के भाजपा नेताओं से इतने गुस्से मे दिखे उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जब सब सीटे हार गए तो केवल एक सीट के लिए इतने बबाल की जरूरत क्या थी।

बीजेपी सूत्रों ने दावे के साथ बताया कि मुख्यमंत्री की नाराजगी प्रधानमंत्री की ओर से मिले संकेत के बाद दिखाई दी है। सूत्रो के बताया कि वैसे तो विपक्षी दल सत्तारूढ दल के लोगो पर आरोप लगाते थे लेकिन भाजपाईयो के उग्र व्यवहार से कुपित एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने अपने अफसर को दी जानकारी मे भाजपाई की कलई खोल दी । वायरल वीडियो को खुद प्रधानमंत्री ने भी देखा उसके बाद मुख्यमंत्री योगी से बात की जिसके बाद उग्र भाजपाई के खिलाफ कानूनी कार्यवाही शुरू की गई । इस कार्यवाही से बचने के लिए भाजपाई ने लखनऊ की दौड लगाई । प्रधानमंत्री बेहद नाराज दिखे हैं क्यो कि इससे उत्तर प्रदेश की छवि खराब हुई । इसी कारण प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री योगी से भी नाराजगी जताई और इटावा के भाजपाई बगले झांकते हुए नजर आये है ।

गौरतलब है कि 10 जुलाई को मतदान वाले दिन इटावा के बढ़पुरा ब्लाक में दोपहर बाद हुए हंगामे के बीच इटावा के एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद को भाजपा नेता विमल भदौरिया ने उस वक्त थप्पड़ मार कर के जमीन पर गिरा दिया था जब मतदान केंद्र के बाहर भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय धाकरे और इटावा सदर की एमएलए सरिता भदौरिया भारी भीड़ के साथ मतदान को प्रभावित करने के लिए जा पहुंची थी । बड़ी तादाद में यहां पर गोलियां भी चलाई गई थी । डीएम एसएसपी के पहुंचने के बाद भी गोलियों का चलाया जाना बदस्तूर जारी रहा । इस प्रकरण के बाद इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह के निर्देश पर पार्टी के हिस्ट्रीशीटर नेता भदौरिया समेत 125 लोगों के खिलाफ विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया । इसी बीच पुलिस ने छापेमारी करके आरोपियों की गिरफ्तारी करना भी शुरू कर दिया ।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static