जानें क्यों बोले केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान- तो मैं BJP से इस्तीफा दे दूंगा

3/6/2021 7:31:09 PM

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर में कृषि कानून बिल के समर्थन व जम्मू कश्मीर में 11 फीट ऊँची भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करने के पक्ष में हिंद किसान मजदूर समिति के बैनर तले एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस विशाल किसान मजदूर जनसभा में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान और योग गुरु आचार्य चंद्र मोहन महाराज मुख्य अतिथि रहे। जहां उन्होंने मंच से बोलते हुए कृषि कानून का समर्थन करने के साथ-साथ कृषि कानून के बारे में एक भी बुराई बताने की विपक्ष से मांग की।

इस बाबत  केंद्रीय मंत्री बालियान ने कहा अगर कृषि कानून बिल में अगर कोई भी उद्योगपति किसानों की जमीन को देश में हड़पेगा तो मैं सबसे पहले पार्टी से अपना इस्तीफा देकर गांव वापस लौट जाऊंगा। बता दें कि जीआईसी मैदान में 11 फीट ऊंची भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान व हिंद मजदूर किसान समिति के प्रेरणा स्रोत चंद्रमोहन ने जलाभिषेक कर प्रतिमा को जम्मू कश्मीर में स्थापित करने के लिए रवाना कर दिया गया, तो वहीं मुख्य अतिथि बालियान को किसान हल और हथोड़ा देकर हिंद मजदूर किसान समिति ने सम्मानित किया।

मंच से विशाल जनसभा को संबोधित करने के दौरान केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान ने बयान देते हुए कहा जो आंदोलन करने वाले किसान हैं वह भी अपने हैं और इस सरकार को किसानों और मजदूरों ने मिलकर बनाया है, कृषि कानून पर एक अफवाह फैलाई जा रही है कि किसान की जमीन हड़प ली जाएगी जिस दिन भी इस देश में किसी भी एक किसान की जमीन उद्योगपति ने हड़प ली संजीव बालियान पहला शख्स होगा जो पार्टी से इस्तीफा देकर गांव में अपने वापस लौट जाएगा, वही किसानों से कहते हुए डॉ संजीव बालियान ने कहा सरकार आपसे झुक कर बात करना चाहती है आइए और मुद्दों पर बात कीजिए सरकार आप की बनाई हुई है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News