CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्‍ट करने पर लेखपाल फैयाज सस्‍पेंड

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2017 - 02:09 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ वाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करना लेखपाल को मंहगा पड़ गया। कार्रवाई करते हुए लेखपाल को सस्‍पेंड कर दिया गया है। साथ ही उक्त मामले की जांच तहसीलदार को सौंप दी गई है।

जानकारी के मुताबिक जिले के करनैलगंज तहसील के विकेरवा गांव में तैनात एक लेखपाल फैयाज खान को बिकरवा सर्किल में तैनाती दी गई है। करनैलगंज तहसील के लेखपालों ने अपनी विभागीय सूचनाओं के लिए एक वाट्सएप ग्रुप बना रखा है। इस ग्रुप पर राजस्वकर्मियों के अलावा एसडीएम करनैलगंज व जिलाधिकारी को भी शामिल किया गया है।

जिलाधिकारी जेबी सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद एसडीएम को कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। आरोपी लेखपाल के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई हो चुकी है। एसडीएम नन्हेलाल ने बताया कि आरोपी लेखपाल को सस्‍पेंड करके भूलेख कार्यालय से अटैच कर दिया गया है। मामले की जांच तहसीलदार कर्नलगंज को सौंपी गई है।

उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले लेखपाल फैयाज ने सीएम योगी आदित्यनाथ की एक विवादास्‍पद तस्वीर पोस्ट करते हुए धार्मिक टिप्पणी लिख दी। वहीं इस मामले में लेखपाल फैयाज का कहना है कि वाट्सएप ग्रुप पर यह पोस्ट उसके बेटे की गलती से चली गई थी। मैं इसके लिए माफी भी मांग चुका हूं।