वसीयत नाम करने को लेकर लेखपाल ने ली रिश्वत, एंटी करप्शन टीम ने रंगेहाथ दबोचा

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 06:56 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश में सभी विभागों में घूसखोरी के मामले लगातार सामने आते रहते हैं ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के इटावा से आया है जहां पर वसीयतनामा करने को लेकर एक लेखपाल ने पुलिस से रिश्वत ली इसी दौरान एंटी करप्शन टीम ने रिश्वत लेते हुए लेखपाल को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर प्रमोद कुमार गुप्ता के पिताजी का कुछ समय पहले निधन हो गया था जिसको लेकर उनकी वसीयत चढ़ना बाकी रह गई थी। इसी दौरान प्रमोद कुमार गुप्ता ने लेखपाल अरुण कुमार से मुलाकात की इस दौरान अरुण कुमार ने वसीयत को उनके नाम पर चढ़ाने के लिए ₹5000 की मांग करने लगे। इस दौरान अरुण कुमार ने लेखपाल से कहा वसीयत बदलवाने के लिए कोई भी रुपया नहीं लगता है लेकिन लेखपाल रुपए मांगने से बाज नहीं आया। 

इसी दौरान प्रमोद कुमार गुप्ता ने एंटी करप्शन टीम से संपर्क साधा और एंटी करप्शन टीम की देखरेख में लेखपाल अरुण कुमार को ₹2000 दिए गए अरुण कुमार ने जैसे ही लेखपाल को ₹2000 दिए वैसे ही एंटी करप्शन टीम ने आरोपी लेखपाल को रंगे हाथ पकड़ लिया। सिविल लाइन थाने पहुंच कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया।  वहीं पुलिस आरोपी लेखपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static