तेंदुआ ने राजधानी में मचाया आतंक, तीन सिपाही समेत एक मीडियाकर्मी को किया लहूलुहान(see pics)

punjabkesari.in Sunday, Dec 26, 2021 - 12:56 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रिहायशी इलाके में एक तेंदुआ ने अपनी दहाड़ से लोगों की दिलों दिमाक में दहशत का मौहोल पैदा कर दिया है। दरअसल, लखनऊ के थाना गुडम्बा क्षेत्र स्थित कल्याणपुर के कन्हैया नगर में तेंदुए रिहाशी इलाके में घूमते हुए दिखाई पड़ा।

PunjabKesari

इसकी जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी।  बताया जा रहा है कि जब तक वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी तेंदुए को रिशहशी इलाके में पहुच कर काबू करते तब तक उसने कई लोगों को पर जानलेवा हमला कर दिया। 

PunjabKesari

गुडंबा थाना क्षेत्र के ही कल्याणपुर स्थित कन्हैया नगर में तीन सिपाही एक मीडियाकर्मी समेत कई अन्य लोगों को लहूलुहान कर दिया। इस दौरान वह कुत्ते के भौंकने पर दीवार फांदकर घर में घुस गया और कुत्ते का गला पकड़कर उसे गेट के बाहर लेकर भागा। इससे कुत्ता भी लहूलुहान हो गया। लोगों ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि 12 घंटे बीत जाने के बाद भी वन विभाग की टीम ने तेंदुए को अभी तक काबू नहीं कर पाया है। स्थानीय लोगों की माने तो करीब  रात एक बजे वन विभाग की टीम ने तेंदुए को जाल में फंसा लिया। परंतु जाल में फंसते ही तेंदुए ने दहाड़ शुरु कर दिया। तेंदुए की दहाड़ सुनकर वन विभाग की टीम जाल छोड़कर भाग खड़े हुए फिर मौका पाकर तेदुआ फरार हो गया।
PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक,तेंदुए ने पहले पूजा नर्सिंग होम को अपना ठिकाना बनाया था। उसके बाद तेंदुआ कई घरों में फांदते हुए कल्याणपुर के कन्हैया नगर कॉलोनी में पहुंच गया। फिलहाल अभी तक पुलिस और वन विभाग की टीम ने तेंदुए को नहीं पकड़ सकी है।

PunjabKesari

अब वन विभाग की टीम शहर में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। साथ ही लोगों को हिदायत दी है सुरक्षा के साथ ही बाहर निकले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static