पीड़िता ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, कहा- इस देश में न्याय नहीं मिल सकता तो इच्छा मृत्यु दें

punjabkesari.in Sunday, Aug 12, 2018 - 06:11 PM (IST)

आगराः आगरा के न्यू आबादी क्षेत्र की रहने वाली युवती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। जिसमें युवती ने खुद के लिए इच्छा मृत्यु की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि इस देश में न्याय के लिए वो 3 महीने से भटक रही है। अगर उसे न्याय नहीं मिल सकता तो उसे इच्छा मृत्यु दे दी जाए।

दरअसल युवती से तीन साल पहले एक युवक रविन्द्र की मुलाकात हुई थी। जिसके बाद उस युवक ने युवती और उसके परिवार के सामने शादी की बात की। कई साल तक रविन्द्र ने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इस बीच जब युवती और उसके परिवार की तरफ से शादी की बात की जाने लगी तो उसके बाद रविन्द्र ने एक स्टाम्प पेपर पर नोटरी कराकर फर्जी शादी के कागज तैयार कराकर युवती के परिवार को विश्वास में लिया और कहा यही कोर्ट मैरिज है।

इसके बाद रविन्द्र एक महीने तक युवती के परिवार के साथ पूरे समाज के सामने पति-पत्नी की तरह रहा और आगरा में ही नौकरी भी करने लगा। एक दिन अचानक रविन्द्र गायब हो गया। जिसके 3 दिन बाद रविन्द्र के फ़ोन पर उसने युवती को उसे भूल जाने के लिए कहा। इस पर जब युवती ने बोला कि वो अब दोनों पति-पत्नी हैं तो ऐसे कैसे वो उसे इस तरह छोड़ कर जा सकता है। तो उसने बताया कि वो शादी कुछ नहीं सिर्फ दिखावा था। जो उसे चाहिए था उसे मिल गया और अब वो महाराष्ट्र में ही अपने परिवार के साथ रहेगा।

ऐसे में पीड़िता पर पहाड़ टूट गया। जिसके बाद वो लगातार पुलिस के आला अधिकारियों से लेकर थानों के चक्कर लगा रही है। लेकिन उसकी शिकायत भी अभी तक दर्ज नहीं हो सकी। युवती के साथ हुए इस पूरे षड्यंत्र में ना तो पुलिस सही कार्रवाई कर रही है और ना ही समाज उसको सही नजरों से देखने को तैयार है। इसी वजह से पीड़िता ने कहा कि जिस देश में उसे सिस्टम न्याय नहीं दिला सकता तो कम से कम उसे इच्छा मृत्यु दे दी जाए। इसके बाद वो खुद को बेकसूर साबित जरूर कर सकेगी। 

Tamanna Bhardwaj