LIC कैश वैन लूट कांड: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 01:55 PM (IST)

अलीगढ़: एलआईसी कैश वैन से 22 लाख रुपए लूट कांड में शामिल 2 बदामशों को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी है। घायल बदामशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कर दिया है। साथ ही पांच बदमशों को गिरफ्तार कर लिया है। लूटे गए  22 लाख रूपए में से 12 लाख रूपए बरामद कर लिया है।

बता दें कि मामला थाना सिविल लाइन इलाके के समद रोड स्थित एलआईसी ब्रांच का है। जहां पर दिन दहाड़े बदमाशों ने  लूट की घटना को अंजाम दिया। घटना के संबंध में कैस्पियन के ड्राइवर संतोष से जब बात की गई तो उसका कहना है कि वह गाड़ी में बैठा हुआ था।

ड्राइवर ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दो बदमाश आए और तमंचे की बट मारकर गाड़ी में रखा 22 लाख रुपए से भरा हरे कलर का बैग लूट कर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बाद मौके पर मौजूद गार्डनर तत्परता दिखाते हुए उन्हें रोकने का प्रयास किया। दबदमाशों ने हथियार में हवा में लहराए मौके से फरार होगए। उन्होंने कहा कि बदमाशों को रोकने के लिए पीछे से गार्ड ने फ़ायरिंग की। उन्होंने बताया कि गार्ड के द्वारा की गई फ़ायरिंग में राहगीर दो लोग घायल हो गए हैं। जिनमें एक महिला व पुरुष हैं दोनों को तत्काल जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

DM मुनिराज ले जानकारी देते हुए बताया एलआईसी की ब्रांच से करीब 22 लाख रुपए हरे कलर के बैग में रखकर सीएमएस की वैन में रखकर जमा करने बैंक को रवाना हो रहे थे कि तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दे थे। फिलहाल पुलिस ने आज पांच बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static