किशोरी से दुष्कर्म के जुर्म में 4 लोगों को उम्रकैद, घर के बाहर से उठा ले गए थे आरोपी

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 08:39 PM (IST)

बरेली: करीब 13 साल की लड़की को घर के बाहर से उठा ले जाने के बाद सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी किला हुसैनबाग के अरमान, लल्ला, परवेज और इमरान को अदालत ने हर एक पर 75-75 हजार रुपये का जुर्माना भी डाला। इसमें से आधी रकम पीड़िता के माता- पिता को बतौर मुआवजा अदा की जाएगी।


यह भी पढ़ें- 
मथुरा: हिंदू महासभा ने शाही ईदगाह में होली खेलने की मांगी अनुमति

विशेष लोक अभियोजक ने बताया- उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी
विशेष लोक अभियोजक ने सुभव कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की मां ने थाना किला में तहरीर देकर बताया था कि 20 अप्रैल 2018 को शाम 4 बजे उनकी बेटी घर के बाहर खेल रही थी। कुछ समय बाद वह लापता हो गई। आसपास काफी तलाश किया, मगर वह नहीं मिली। बाद में पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया था। बयान में पीड़िता ने बताया था कि वह भाइयों के साथ खेल रही थी, तभी अरमान उसके पास आया और कहा कि उसके नाना की तबीयत खराब है, इस पर वह घर आने को उसके साथ चल दी।


यह भी पढ़ें- पत्नी और दो बच्चों को चाकू से गोदकर शख्स ने उतारा मौत के घाट

रास्ते में चारों आरोपी मिल गए। उन्होंने पानी में नशीली दवा मिलाकर पिला दी और बेहोशी की हालत में ऑटो में बैठा लिया। अगले दिन होश आया तो लुधियाना में एक कमरे में थी। चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे बंद कर लगभग 15 दिन धमकाकर दुष्कर्म करते रहे। हालत बिगड़ने पर आरोपी 7 मई 2018 को उसे मिनी बाईपास तिराहे पर छोड़ गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोप पत्र कोर्ट भेजा था। शासकीय अधिवक्ता ने 14 गवाह पेश किए।

Content Writer

Ajay kumar