लिफ्ट देना दम्पति को पड़ा महंगा, बदमाशों ने की खौफनाक करतूत

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2017 - 10:29 AM (IST)

आगरा: आगरा से सटे हाथरस में लिफ्ट लेकर कार में बैठे 2 बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी को बुरी तरह पीटा और लूटपाट करने के बाद उसको रास्ते में फैंक दिया। जिसके बाद वे महिला के पति से जबरन गाड़ी चलवाकर हाथरस जंक्शन क्षेत्र तक ले गए। जहां पति को बंधक बनाकर दोनों बदमाश फरार हो गए। वहीं महिला घायल अवस्था में सिकन्दराराऊ के अगसोली में मिली। महिला के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था। पुलिस ने बताया कि दंपति के साथ मारपीट और लूटपाट हुई है।

कार से आगरा आ रहा था दंपति
जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड की खटीमा तहसील के गांव मझोला निवासी मुकेश कुमार बुधवार को अपनी पत्नी रजनी के साथ कार से आगरा आ रहे थे। पुलिस को मुकेश ने बताया कि बुधवार रात करीब 9 बजे जब वे आगरा आ रहे थे तो बरेली में 2 युवकों ने उनसे लिफ्ट ली थी। कछला और सोरों के बीच कार में लिफ्ट लेकर बैठे युवक उनकी पत्नी रजनी को पीटने लगे। लूटपाट कर बदमाशों ने रजनी को कार से बाहर फैंक दिया। जिसके बाद बदमाश मुकेश से जबरन गाड़ी चलवाकर वहां से चल दिए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बदमाशों ने चलती कार में मुकेश के साथ भी मारपीट की जिससे वह भी घायल हो गया। मुकेश के मुताबिक दोनों बदमाशों ने कहा कि पीछे आ रहे उनके साथी उसकी पत्नी को ले जाएंगे। हाथरस जंक्शन के पास मुकेश को गाड़ी में ही बांधकर बदमाश फरार हो गए। दिन निकलने पर स्थानीय लोगों ने मुकेश को बंधन मुक्त किया। तब वह पुलिस के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। घटना का पता लगने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें