माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या से उठा पर्दा, रची गई थी पूरी साजिश

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 09:41 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या जिला कारागार में पूरी प्लानिंग के साथ की गई। मुन्ना बजरंगी पर एक-दो नहीं पूरी 10 गोलियां दागी गईं। आखिर पिस्टल जेल के अंदर कैसे पहुंची? इस सवाल पर सब चुप्पी सीधे बैठे हैं। गोली दागने के बाद फोटो भी खींची गई यानी हत्यारे के पास मोबाइल भी था।

जेल में हत्यारे के पास मोबाइल फोन कैसे आया? इससे साफ है कि हत्या की साजिश काफी दिनों पहले ही रची जा चुकी थी। डीजीपी ओपी सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपित के बयान के अलावा सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही है। फोरैंसिक टीमें भी साक्ष्य जुटा रही हैं।

सिर और सीने पर सटाकर मारी गोली
जिला कारागर में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी के सिर व सीने पर सटाकर गोलियां मारी गईं। सुनील राठी ने मुन्ना बजरंगी को उठने का मौका नहीं दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसे 9 गोलियां लगीं और शरीर पर गोलियों के 13 निशान हैं। सिर का दायां हिस्सा गोलियां लगने से बाहर निकल आया था। सोमवार सुबह बागपत जिला कारागर में सुनील राठी व मुन्ना बजरंगी के बीच विवाद हो गया था। इसी विवाद में सुनील ने पिस्टल से मुन्ना बजरंगी पर 10 गोलियां चलाईं। सुनील ने पिस्टल को जेल के गटर में फैंक दिया था। पुलिस ने घटनास्थल से 10 खोखे बरामद किए।  मुन्ना बजरंगी के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में 4 चिकित्सकों की टीम ने किया। उधर, एडीजी ने सुनील राठी से घंटों पूछताछ की है।

Anil Kapoor