बिजली की किल्लत से परेशान लोगों ने बिजली विभाग का फूंका पुतला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2017 - 01:51 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बिजली जनता के साथ आँख मिचौली का खेल खेल रही है। दिन और रात में मात्र कुछ ही घंटे बिजली लोगों को नसीब हो रही है। जिससे जनता बुरी तरह परेशान है। बिजली की इस परेशानी से बदहाल लोगों की गुहार को लेकर कांग्रेस पार्टी के छात्रों ने लोगों के साथ मिलकर बिजली विभाग के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

दरअसल यहां बिजली मात्र कुछ ही घंटे आ रही है। जिस कारण बिजली से काम करने वाले लोग हाथ पर हाथ रखे बैठे हैं। बिजली नहीं आने की वजह से घर के बिजली उपकरण भी काम नहीं कर रहे हैं। हालात ये है कि मशीनों से होने वाला काम भी हाथों से करना पड़ रहा है। रात में बिजली नहीं आने से स्कूली बच्चे रात को ढंग से सो नहीं पाते, जिस कारण इन बच्चों की पढाई भी खराब हो रही हैं।

इस नगर में बढ़ती बिजली समस्या को लेकर छात्रों में गुस्सा उबाल पड़ा। इस गुस्से का इजहार एन.एस.यु.आई. के पदाधिकारिआें ने बिजली विभाग का पुतला फुंक कर किया। दर्जनो की संख्या में  एन.एस.यु.आई से जुड़े छात्र नगर के प्रमुख नल चौराहे पर जमा हो गए। यहां छात्र नेता और एन.एस.यु.आई के जिला अध्यक्ष फैज़ उद्दीन की अगुवाई में इन छात्रों ने जोरदार प्रदर्शन कर बिजली विभाग का पुतला फूंका।

वहीं एन.एस.यु.आई. अध्यक्ष फैजउद्दीन का कहना है कि 24 घंटे में मात्र 3 या 4 घंटे ही बिजली मिल रही है। जिस वजह से जनता को अधिक समस्या का सामना करना पड़ रहा है।