पसंद आई भाभी तो इंस्टाग्राम पर कर दी फोटो अपलोड, युवक को जाना पड़ा जेल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 05:46 PM (IST)

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में रिश्ते में लगने वाली भाभी के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना एक युवक पर भारी पड़ गया। युुवक पर आरोप है कि उसने फोटो के साथ-साथ आपत्तिजनक टिप्पणियां भी लिखी हैं। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानिए क्या है मामला?
पूरा मामला पीलीभीत जनपद के बिलसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले युवक की मौसी उसी गांव में रहती हैं। युवक के मौसेरे भाई का उसके घर पर आना जाना था। इसी बीच आरोपी ने अपने रिश्ते की भाभी की फोटो लेकर उसको इंस्टाग्राम पर अपने साथ पोस्ट कर दिया। जब यह बात महिला के पति को मालूम हुई तो दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। गाली-गलौज के बाद विवाद इतना बढ़ा कि मामला थाने पर पहुंच गया।

पीड़ित महिला के पति का कहना है कि उसको न्याय चाहिए, क्योंकि गांव और समाज में उसके परिवार व उसकी पत्नी को बदनाम किया जा रहा है। महिला के पति ने थाने में तहरीर दी कि रिश्ते का लगने वाला भाई सुमित ने उसकी पत्नी के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर डाल दी है।साथ ही पोस्ट पर उसने आपत्तिजनक टिप्पणियां भी लिखी हैं। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी युवक को धर दबोच लिया गया है।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में बिलसंडा थाने के थाना इंचार्ज अचल कुमार का कहना है कि IPC की धारा 354 (किसी महिला का यौन उत्पीड़न, मारपीट, उसके अभिमान को ठेस पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। युवक को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static