प्यार की हद! बार-बार मना करने पर भी जब बेटी नहीं मानी तो परिजनों ने कर दी हत्या, गड्ढा खोदकर घर में छुपाया शव

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2023 - 04:15 PM (IST)

Mainpuri News (आशीष सक्सेना): उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी (Mainpuri) के थाना क्षेत्र से एक ऑनर किलिंग (Owner Killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें प्रेम प्रसंग और झूठी शान से नाराज परिजनों ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी।

PunjabKesari

इसके बाद शव को घर में गड्ढा खोदकर छुपा दिया और फिर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला भोगांव थाना क्षेत्र के मौजेपुर हबिलिया गांव का है। जहां परिजनों ने प्रेम प्रसंग और मान सम्मान में आ रही आंच के चलते युवती ज्योति के पिता और भाइयों ने मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को घर में गड्ढा खोदकर उसमें दबा दिया।

PunjabKesari

इसके बाद घर में ताला लगा कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि युवती से किसी के प्रेम संबंध थे, जिसका परिजन विरोध कर रहे थे। परिजनों के विरोध के बावजूद भी युवती अपनी जिद पर अड़ी थी और वह परिजनों की बात नहीं मान रही थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...पड़ोसी से हुए विवाद को लेकर 7 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे ने थाने में दर्ज करवाया मुकदमा

शादी तय करने के बाद भी जब युवती नहीं मानी तो परिजनों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम
युवती की हरकतों को देख परिजनों ने युवती की शादी भी तय कर दी थी। इसके बाद भी युवती अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी। इसी बात से आहत होकर युवती के परिजनों ने लड़की को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, जब ग्रामीणों को इस बात की भनक लगी तो आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को सूचना दी। बता दें कि युवती का नगला हरी निवासी किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग था।

PunjabKesari

2 दिन पहले हुई थी युवती की गोद भराई
जानकारी के मुताबिक, 2 दिन पहले ही ज्योति की गोद भराई की रस्म हुई थी। परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी और फरवरी माह में बरात आने की तारीख तय हुई थी लेकिन, युवती के प्रेम संबंध को लेकर आ रही रुकावट परिजनों को परेशान कर रही थी। आखिरकार बात इतनी बढ़ी की परिजनों ने झूठे सम्मान की खातिर ज्योति की हत्या कर ऑनर किलिंग जैसी जघन्य घटना को अंजाम दे डाला।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...गाजीपुर में बोले योगी आदित्यनाथ - जाती, मत व मजहब की राजनीति से किसी का भला नहीं

क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक
पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया सुबह डायल 112 को सूचना मिली थी कि किसी अशोक कुमार यादव नाम के व्यक्ति ने अपनी बेटी की हत्या कर शव को घर में कहीं छुपा कर फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर से शव को गड्ढे से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवती के गले पर चोट के निशान पाए गए थे। जानकारी मिली है कि लड़की के किसी से प्रेम संबंध थे, जिसका परिजन विरोध कर रहे थे। प्रथम दृष्टया में प्रतीत हो रहा है कि परिजनों ने ही घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static