मदिरा ने पिता को बनाया हैवान, कुल्हाड़ी से काटकर की बेटी की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 21, 2020 - 01:41 PM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से काटकर बेटी की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) नरेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार को बताया, "मौदहा कस्बे के कुम्हरौड़ा मोहल्ला (श्यामनगर) तिंदुही रोड पर शुक्रवार अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे राजमिस्त्री का काम करने वाले रमेश प्रजापति ने शराब के नशे में कुल्हाड़ी से हमला कर बेटी अनिता (22) की हत्या कर दी और बाद में तमंचा लहराकर मुहल्ले में दहशत फैलाता रहा। मृतका के गले और सिर पर कुल्हाड़ी मारने के घाव पाए गए हैं।"

उन्होंने बताया कि "पुलिस को पहले यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब के नशे में तमंचा लहराकर दहशत फैला रहा है। फिर कुछ देर बाद दूसरी सूचना मिली कि रमेश की बेटी का शव उसके घर में पड़ा है। उसकी किसी ने हत्या कर दी है।" सिंह ने बताया कि "मौके पर गयी पुलिस ने रमेश को पकड़ लिया और पूछताछ की तो उसने कुल्हाड़ी से काटकर बेटी की हत्या करने का जुर्म स्वीकार किया है। उसे हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, तमंचा व एक चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।"

एसपी ने बताया कि "घटना के समय मृतका की मां बिट्टन खेत में चारा काटने गयी थी और उसका छोटा भाई सुनील मवेशी चरा रहा था। घटना के वक्त घर में बाप और बेटी मौजूद थे।" सिंह ने बताया कि "बेटी की हत्या के बाद रमेश अपने एक पड़ोसी के घर गया था और उससे कहा कि उसकी बेटी की किसी ने हत्या कर दी है। जब पड़ोसी उसके घर देखने गया तो तमंचा लगाकर उसे ही बांधने की कोशिश की। किसी तरह वह छूट पाया और पुलिस को सूचना दी। इस संबंध में रमेश के ससुर ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है।" मौदहा की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) सौम्या पांडेय ने बताया कि "पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और घटना के वास्तविक कारणों की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static