शराब नीत‍ि घोटाला: CBI दफ्तर के बाहर आप का प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में संजय सिंह

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 06:35 PM (IST)

लखनऊ: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ के विरोध में संजय सिंह आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद एवं यूपी प्रभारी संजय सिंह को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आप नेता सीबीआई मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को सुपरहीरो बताया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर सिसोदिया को एक वीर अवतार में दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। बिना कैप्शन के पोस्ट की गई तस्वीर में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को “दिल्ली एजुकेशन मॉडल” नाम की एक ढाल पकड़े हुए दिखाया गया है, जबकि एक लड़की की पढ़ाई में मदद करते हुए वो नजर आ रहे हैं। यहां तक ​​​​कि ईडी और सीबीआई नाम के तीरों की बारिश भी हो रही है।

वहीं मनीष सिसोदिया से सीबीआई की पूछताछ को लेकर केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “मनीष के घर रेड में कुछ नहीं मिला, बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला। उन पर केस बिलकुल फ़र्ज़ी है। उन्हें चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। उसे रोकने के लिए उन्हें गिरफ़्तार कर रहे हैं। पर चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। गुजरात का हर व्यक्ति आज आप का प्रचार कर रहा है। 8 दिसंबर को गुजरात के नतीजे आयेंगे। ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे। ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पायें।” बता दें कि कथित शराब घोटाला मामले को लेकर मनीष सिसोदिया से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj