यूपी पुलिस का अनोखा कारनामा! हथकड़ी में बंधे युवक को ठेके से दिलाई शराब, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 08:00 AM (IST)

हमीरपुर(रवींद्र सिंह): खाकी कब क्या कर दे इसका कोई भरोसा नहीं है। माफिया (Mafia) के साथ-साथ कभी यह छोटे टप्पेबाजों पर भी मेहेरबान हो जाती हैं और उन्हें सुख सुविधाएं देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ती है। ऐसा ही एक नजारा बीते गुरुवार को मुख्यालय पर देखने को मिला। जहां हथकड़ी में बंधे युवक (Youth) को खाकीधारी पीआरडी जवान (PRD Jawan) ने पहले तो अपने मोबाइल फोन (Mobile Phone) से बात कराई और फिर अंग्रेजी ठेका से शराब (Alcohol) दिलाने ले गया। जैसे ही फोटो खिंची आरोपित के साथ-साथ खाकीधारी के पसीने छूट गए और वह रफूचक्कर हो गया।

इस नजारे को देख हर कोई रह गया दंग
मिली जानकारी के मुताबिक, मामला सदर कोतवाली के किंगरोड का है। जहां पर वेदिका गेस्ट हाउस के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान में एक खाकीदारी हथकड़ी में बंधे युवक को अंग्रेजी शराब दिलाने में मशगूल था। भरी दोपहरी मुख्य मार्ग में जिसने भी इस नजारे को देखा वह दंग रह गया और यही बोला कि वाह रे खाकी यहां है तो सब संभव है।

सुरक्षा में तैनात पीआरडी जवान आरके अनुरागी थाना कुरारा में है तैनात
आपको बता दें कि सुरक्षा में तैनात पीआरडी जवान आरके अनुरागी थाना कुरारा में तैनात है। जिसे पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक को जिला मुख्यालय पर डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया था। इस मामले में जिला युवा कल्याण अधिकारी राहुल सिद्धार्थ का कहना है कि यदि ऐसा कोई मामला है तो वह पीआरडी जवान के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करेंगे। ड्यूटी के दौरान इस तरह का कार्य गलत है।

Content Editor

Anil Kapoor