लिसाड़ी गांव हत्या मामला: पुलिस ने पशु कुर्बानी को लेकर हुए विवाद को बताया वजह

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 02:21 PM (IST)

मेरठः मेरठ के पास लिसाड़ी गांव में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या के मामले में पीड़ित पक्ष जहां मृतक की बेटी से कथित छेड़छाड़ का विरोध करने को वजह बता रहा है, वहीं पुलिस इस मामले में पशु कुर्बानी को लेकर हुई बहस को वजह बता रही है। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मंलवार देर रात हुई इस घटना के बाद मृतक पक्ष ने जो तहरीर दी थी उसमें छेड़छाड़ का कोई जिक्र नहीं किया गया था। लेकिन आज मृतक पक्ष घटना की वजह छेड़छाड़ को बता रहा है।

एसएसपी ने मृतक के पुत्र माशरिब द्वारा थाने में दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि लिसाड़ी निवासी अरशद अपने घर के बाहर खड़ा था तभी वहां गांव का ही इमरान अपने दो साथियों के साथ आया और चाकुओं से उस पर ताबड़तोड़ कई वार किए। घटना के बाद आरोपी हमलावर व उसके साथी मौके से फरार हो गए। बुरी तरह जख्मी अरशद की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। घटना के मुख्य आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी के अनुसार, प्रारंभिक जांच के मुताबिक इमरान और अरशद की पशु कुर्बानी को लेकर बहस हुई थी। उधर दूसरी तरफ मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि अरशद की 16 वर्षीय बेटी के साथ इमरान छेड़छाड़ करता था। कल रात भी उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया, जिसका अरशद ने विरोध किया था। परिजनों का दावा है कि विरोध करने के कारण उसे जान गंवानी पड़ी।  

Deepika Rajput