फेरों से ठीक पहले दूल्हे को लगी गोली, देखिए मौत का LIVE वीडियो

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 03:03 PM (IST)

लखीमपुर खीरीः पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। जिसका खामियाजा कई बार लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। ताजा मामला लखीमपुर खीरी का है। यहां उस वक्त शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई जब अचानक दूल्हें के सीने में गोली लग गई और उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक मामला खीरी जिले के नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव रामपुर का है। यहां गांव के रवींद्र वर्मा की बेटी की शादी हाजीपुर के सुनील वर्मा के साथ तय हुई थी।  शादी के तय समय पर दूल्हा हाजीपुर से रविवार बारात लेकर आया। उसके साथ आए कई दोस्त नशे में धुत होकर फायरिंग कर रहे थे। 

तभी शादी की रस्मों के दौरान एक गोली दूल्हे के सीने में जा लगी। इस घटना से मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। दूल्हे के मौत के बाद बाराती भाग खड़े हुए। शादी की खुशियां धरी की धरी रह गई। घटना के बाद सोमवार को दूल्हे की मौत का लाइव वीडियो सामने आया है।

वहीं परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। प्रत्यदर्शियों की मानें तो आरोपी युवक अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर में गोली लोड कर रहा था, तभी अचानक से उससे फायरिंग हो गई।  

Ruby