पैसों के विवाद में LLB छात्र को सरेआम मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 11:06 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के जार्जटाउन थाना क्षेत्र में सीएमपी डिग्री कॉलेज के पास एलएलबी छात्र को सरेआम पैसों के विवाद में गोली मार दी गई। आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गोली मारे जानें की खबर सुनते ही भारी संख्या में छात्र एकत्रित हो गए। घटना की नजाकत को देखते हुए एसएसपी ने कई थानों की फोर्स विश्विद्यालय के साथ ही पोस्टमार्टम हाउस के पास लगा दी।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से फूलपुर थाना क्षेत्र के उग्रसेनपुर का रहने वाला छात्र सतेन्द्र प्रताप इलाहाबाद विश्विद्यालय से सम्बद्ध सीएमपी कॉलेज में एलएलबी का छात्र था। परिजनों के मुताबिक सौरभ पंडित से आलोपीबाग स्थित लॉज में एक साथ रहने के दौरान सतेन्द्र की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। जिसकी वजह से सतेन्द्र ने सौरभ को उधारी कुछ पैसे दिए थे। उधारी पैसे मांगने पर दोनों में कई बार विवाद हुआ।

कुछ दिनों के बाद सौरभ उस लॉज को छोड़कर दूसरी जगह रहने लगा। कई बार पैसे मांगने के बावजूद सौरभ न ही उसे पैसे वापस करता और न ही उससे मिलता। वहीं शनिवार रात दोनों का फिर से आमना-सामना हुआ तो सतेन्द्र ने पुनः पैसे मांगे। इस पर दोनों में कहासुनी हुई, जिसके बाद सौरभ ने सतेन्द्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घायल छात्र को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में बड़ी संख्या में छात्र इकट्ठा हो गए, वे काफी आक्रोशित थे। मौके पर एसएसपी आकाश कुलहरि समेत कई अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

Deepika Rajput