स्थानीय पत्रकार की हत्या कर शव पेड़ से लटकाया, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Oct 22, 2018 - 04:28 PM (IST)

अमरोहाः यूपी के अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर इलाके में एक स्थानीय पत्रकार की हत्या करके उसके शव को पेड़ पर लटका दिया गया। जिसकी जानकारी मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया और पूरे मामले में उसके परिवार वालों ने स्कूल संचालक पर उसकी हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।

मामला थाना आदमपुर इलाके के कस्बा आदमपुर का है। यहां पर रहने वाले स्थानीय अखबार के पत्रकार राजेश अग्रवाल बीते रविवार कि शाम से लापता था और परिवार वाले उनकी खोजबीन में लगे थे। सोमवार सुबह किसी ने उनके परिवारवालों को जानकारी दी कि राजेश अग्रवाल की मोटरसाइकिल गांव के पास आम के बाग के बाहर खड़ी है। इसकी सूचना के बाद पत्रकार राजेश अग्रवाल के परिवार वाले बाइक के पास पहुंचे।

यहां उन्हें बाग के अंदर जाने के बाद पत्रकार राजेश अग्रवाल की लाश पेड़ पर लटकती मिली। जिसकी जानकारी मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय विधायक महिंद्र खड़क वंशी व पुलिस क्षेत्राधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस बारे में मृतक के भाई ने बताया कि कल शाम गिरी नाम का कोई व्यक्ति जो राहरई गांव में स्कूल चलाता है। वह राजेश को बुला कर ले गया था। तब से राजेश का पता नहीं था। राजेश के उसके ऊपर लगभग एक लाख से ऊपर रुपए थे। तब से लेकर उनका कुछ लेनदेन चल रहा था। उसका शव हत्या कर किसने लटकाया, इसके बारे में कुछ नहीं कह सकते है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी हसनपुर अजय कुमार का कहना है कि मृतक कल से लापता था। हमें इसकी जानकारी मिली तो हमने मृतक की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पहले निगाह में तो यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन हम पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ स्पष्ट कर पाएंगे। मामले की जांच की जा रही है। 

Tamanna Bhardwaj