लॉकडाउनः आग का गोला बनी कार, सवार 7 प्रवासी मजदूरों ने ऐसे टाली अनहोनी

5/23/2020 8:50:08 PM

झांसीः कोरोना संकट के मद्देनजर लागू देशव्यापी लॉकडाउन में अपनी घरों की ओर लौट रहे प्रवासी मजदूरों के साथ दुर्घटनाओं का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। प्रवासी मजदूरों सेग एक बड़ा हादसा हो गया। दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाइवे पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी में आग लग गई जिसमें कुल सात प्रवासी मजदूर सवार थे। गनीमत ये रही कि सभी ने आग लगते ही गाड़ी से छलांग लगा दी और अपनी जान बचाने में कामयाब रहे।

बता दें कि अगर वो समय रहते गाड़ी से छलांग नहीं लगाते तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। आग लगने से गाड़ी पूरी तरह जल कर खाक हो गई। वहीं गाड़ी में आग लगते ही अफरा-तफरी मच गई। इसे देखते हुए हाइवे के दोनों तरफ वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी गई। बताया जा रहा है कि ये सभी प्रवासी श्रमिक गोवा से गाड़ी बुक कर UP के प्रतापगढ़ जा रहे थे। कानपुर देहात की भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत नेशनल हाइवे पर गाड़ी में अचानक आग लग गई।

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच गई थी आग को बुझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी प्रवासियों को क्वारंटाइन सेंटर भेजने की व्यवस्था की जा रही है।



 


Author

Moulshree Tripathi

Related News