लॉकडाउन: मवेशियों को चारा खिलाने गौशाला पहुंचे BJP विधायक

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 02:41 PM (IST)

अमरोहा: देश वैश्विक माहामारी कोरोना से जूझ रहा है। जिसको लेकर देश भर में फेज-2 का लॉकडाउन जारी है। कोरोना वायरस से संक्रमित इलाकों में हॉटस्पॉट भी बनाए गए हैं। इस लॉकडाउन में अमरोहा से बीजेपी विधायक सेवा करने उतरे हैं। धनौरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजीव तरारा  अचानक अपने क्षेत्र की गौशाला पहुंच गए। गौशाला में उन्होंने देखा कि लॉकडाउन की वजह से गायों को पर्याप्त चारा नहीं मिल पा रहा है। जिससे उनकी हालत ठीक नहीं है। फिर क्या था, राजीव तरारा ने खुद फसल काटने वाली दरात को उठाया और खेत में पहुंच गए। विधायक ने खेत से चारा काटा और फिर उसे चारे के रूप में तैयार कर गायों को खिलाने लगे।
PunjabKesari
बरसों पहले पुरस्कार में मिली थी सिलाई मशीन
जानकारी मुताबिक बीजेपी विधायक राजीव ने इसके पहले कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए खुद अपने हाथों से मास्क बनाकर लोगों में बांटे थे। उन्होंने अपनी सिलाई मशीन से मास्क तैयार किए जो उन्हें बरसों पहले पुरस्कार में मिली थी। अब वह लगातार इसका इस्तेमाल कोरोना वायरस से निपटने के लिए मास्क बनाकर कर रहे हैं।

पिता अमरोहा से रहे विधायक
बता दें कि राजीव तरारा के पिता भी अमरोहा से विधायक रह चुके हैं। जिसके बाद बीजेपी ने राजीव को 2017 में धनौरा विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया था, जिसके बाद राजीव ने वहां से जीत हासिल की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static