लॉकडाउन: सोशल डिस्टेंसिंग से अनजान BJP सांसद, लोगों को एकत्रित कर बांटे मास्क

3/26/2020 5:06:07 PM

फिरोजाबाद: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है। इसके बावजूद कुछ लोग खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के फिरोजाबाद से सामने आया है। जहां कोई और नहीं बल्कि खुद भाजपा के सांसद चंद्रसेन जादौन ने न केवल लॉकडाउन का उल्लंघन किया बल्कि बड़ी संख्या में भीड़ को एकत्रित कर मांस्क वितरित किया।

जानकारी अनुसार भाजपा सांसद गुरुवार को अचानक जसराना पहुंचे जहां उन्होंने मास्क बंटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते उनकी गाड़ी के आस-पास लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ के बीच सांसद काफी देर तक मास्क बांटते रहे। वहीं न तो लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग किया और न सांसद ने खुद दूरी बनाई। ज्ञात हो कि एक तरफ जहां पीएम मोदी कोरोना के बीच लोगों को बचाव के तरीके बता रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जिले के सांसद लॉकडाउन का उल्लंघन कर भीड़ में मास्क बांट रहे हैं।

बता दें कि सांसद चंद्रसेन जादौन ने कुछ ही दिन पहले कोरोना को लेकर अपनी जांच कराई है। उनकी जांच रिपोर्ट अभी तक प्रशासन के पास नहीं आई है। जिलाधिकारी और सीएमओ लगातार उनकी रिपोर्ट नहीं आने की बात कह रहे हैं। ऐसे में लोगों के जीवन पर भी वे संकट की तरह मंडरा रहे हैं।


Ajay kumar

Related News