लॉकडाउन: खुलेआम कांग्रेसी नेता ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 12:37 PM (IST)

सहारनपुर: देश भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जिसके संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन जारी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने किसी भी धार्मिक कार्यक्रम या एक जगह भीड़ को इकट्ठा होने पर रोक लगाई है। बावजूद इसके सहारनपुर में एक कांग्रेसी नेता ने बिना किसी अनुमित के रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने कांग्रेसी नेता समेत 10 लोगों के खिलाफ थाना बेहट में केस दर्ज किया है।

पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल
बता दें कि जनपद सहारनपुर के कस्बा बेहट नगर पंचायत से दो बार चेयरमैन का चुनाव लड़ चुके बॉबी कर्णवाल ने अपने फार्म हाउस पर बिना किसी अनुमित के रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इसमें शासन और प्रशासन के आदेशों के तहत सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं। इतना ही नहीं इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दी गई।

बॉबी कर्णवाल समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
जब सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वाली इस पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो बेहट पुलिस ने कांग्रेस नेता बॉबी कर्णवाल समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जिसमें कांग्रेसी नेता संजीव उर्फ बॉबी कर्णवाल के आलावा दो नगर पंचायत सभासद नौशाद मालिक और मुस्तकीम का नाम भी शामिल है। अब इन सबके खिलाफ धारा 188, 269, 270 आईपीसी व आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 56 व महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Edited By

Umakant yadav