lockdown: डॉक्टर के ड्रेस में स्मैक की तलाश कर रहे 2 युवकों को पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 06:00 PM (IST)

लखनऊ: देश में लागू 21 दिन के लॉकाडाउन के बावजूद उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 15 जिलों के हॉटस्पॉट इलाकों को सील किया गया है। इसी कड़ी में लखनऊ पुलिस ने डॉक्टर का ड्रेस पहनकर स्मैक की तलाश में निकले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 11 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन बढ़ाए जाने की चर्चा पर दोनों स्मैक का स्टॉक बढ़ाने की तैयारी में थे।

बता दें कि इंस्पेक्टर विभूति खंड श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक लॉकडाउन की चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो युवक पॉलिटेक्निक चौराहे पर रोके गए। बाइक चला रहे युवक ने डॉक्टर वाला सफेद ड्रेस पहना हुआ था। पूछताछ में युवक ने अपना नाम ऑस्टिन पॉल बताया और ख़ुद को केजीएमयू में संविदा पर तैनात नर्सिंग स्टाफ बताया। जिसके पास से 6 ग्राम स्मैक बरामद हुई। वहीं बाइक पर पीछे बैठे युवक ने अपना नाम सनी मसीह बताया। तलाशी में उसके पास से भी 5 ग्राम स्मैक बरामद हुई। इंस्पेक्टर के मुताबिक अलीगंज निवासी ऑस्टिन पाल के पिता फैमिली कोर्ट में पेशकार हैं। जांच में पता चला कि ऑस्टिन और सनी दोनों नशे के आदी हैं।

12 हॉटस्पॉट इलाके पूरी तरह सील
लखनऊ में विजय खंड, इंदिरानगर, अलीना, एंक्लेव खुर्रम नगर, विशालखण्ड आंशिक रूप से सील। जबकि मस्जिद अलीजान, सदर, मोहम्मदी मस्जिद अस्तबल, चारबाग, फूलबाग मस्जिद ,कैसरबाग, मोहम्मदिया मस्जिद, मुजम्मिल नगर सहादतगंज, लाल मस्जिद, आलमनगर तालकटोरा, नजरबाग मस्जिद, कैसरबाग, खजूर वाली मस्जिद, त्रिवेणी नगर, अली हयात मस्जिद फैजुल्लागंज मड़ियाव और रजौली मस्जिद, गुडंबा शामिल हैं।

Ajay kumar