लॉकडाउनः अस्पताल में भर्ती मरीज को खून देने जा रहे व्यक्ति का पुलिस ने काटा चालान

punjabkesari.in Saturday, May 16, 2020 - 05:43 PM (IST)

मेरठः कोरोना काल में जहां पूरे देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। ऐसे में पुलिस सड़कों पर बेवजह निकलने वालों के खिलाफ सख्ती करती दिखाई दे रही है। ऐसे में कुछ बेकसूर लोग भी पुलिस की सख्ती के शिकार हो रहे हैं। जिसका नजारा अक्सर देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि मजबूरी में घर से निकले लोग पुलिस की बेवजह हुई सख्ती के शिकार बन रहे हैं।

ऐसा ही नजारा मेरठ में देखने को मिला। जहां जिला ग़ाज़ियाबाद के मोदीनगर से मेरठ के न्यूटिमा हाॅस्पिटल में इमरजेंसी में भर्ती पेशेंट को ब्लड देने जा रहे युवक की कार का थाना नौचंदी क्षेत्र की एल-ब्लाॅक चौकी पर पुलिस ने हॉस्पिटल का लेटर देखने के बाद भी 3500 रुपये का ऑनलाइन चालान काट दिया। पीड़ित व्यक्ति ने बाकायदा चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती मरीज के बारे में बताया कि वो अस्पताल में भर्ती मरीज़ को खून देने जा रहे हैं, लेकिन चौकी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की एक नहीं सुनी।

इतना ही नहीं चौकी पर पहुंचे थानाध्यक्ष से जब पीड़ित ने गुहार लगाई तो उन्होंने भी पीड़ित की गुहार को अनसुनी कर दिया। वहीं जब पीड़ित के साथ मौजूद व्यक्ति ने पुलिस की इस जबरन कार्रवाई की वीडियो बनानी शुरू की तो ये बात थानाध्यक्ष महोदय को नागवार गुज़री। उन्होंने पीड़ित के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज करवा दिया। पलिस की जबरन कार्रवाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह पुलिस की जबरन कार्रवाई के खिलाफ आवाज़ उठाना युवक को महंगा पड़ गया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static