लॉकडाउनः पुलिस से बचने के लिए युवक ने बनाया डॉक्टर का वेश, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 12:03 PM (IST)

नोएडा: कोरोना महामारी से बचने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। PM ने लोगों से अपील की है लोग अपने घरों में ही रहें,लेकिन कुछ ऐसे लोग है जिन्होंने लापरवाही की हद पार कर दी है। ऐसा ही ताजा मामला नोएडा से सामने आया है। जहां एक युवक एप्रन पहनकर पुलिस को चकमा दे कर निकल रहा था। जब पुलिस को उस पर शक हुआ तो उससे आईडी दिखाने को कहा तब जाकर सच का पता चला। 

बता देें कि मामला नोएडा सेक्टर-24 थाना का है जहां एक युवक ने डॉक्टर का एप्रन पहनकर कानपुर भागने की फिराक में था।  पुलिस की पूछताछ के दौरान पूछताछ में युवक की पहचान आशुतोष शर्मा निवासी जुही हमीरपुर रोड कानपुर नगर के रूप में हुई है। वह वर्तमान में बदरपुर एक्सटेंशन में रहता है। सख्ती से पूछने पर युवक ने बताया कि वह पुलिस से बचने के लिए डॉक्टर का एप्रन पहनकर कानपुर जाने की फिराक में था। आरोपी ने बताया कि कई दिनों से दिल्ली में ही फंसा हुआ था। पुलिस ने आशुतोष के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस द्वारा बुधवार दोपहर को लॉकडाउन के दौरान गांव मोरना सेक्टर 35 में भारत पेट्रोल पंप के पास चेकिंग की जा रही थी, तभी एक युवक डॉक्टर का एप्रन पहनकर पंप के पास से गुजर रहा था। पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की तो वह जबाब नहीं दें सका। जब पुलिस ने उससे आई कार्ड मांगा तो वह आई कार्ड भी नहीं दिखा सका। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static