लोकसभा चुनाव 2019: CM योगी ने पदाधिकारियों को दिया जीत का मंत्र

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 01:16 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गोरक्ष प्रांत के पदाधिकारियों एवं जिला प्रभारियों को लोकसभा चुनाव 2019 फतह का मंत्र दिया। योगी ने देर रात क्षेत्रीय ईकाई के साथ गोरखपुर, बस्ती,आजमगढ़ मंडल के सभी जिलों के अध्यक्ष एवं जिला प्रभारियों को चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया।

बैठक में जिलाध्यक्षों से फीडबैक लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी पदाधिकारी, मतदाताओं की संख्या बढ़ाने के लिए अभियान चलाएं और बूथ सत्यापन में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि मतदाता पुनरीक्षण के कार्य पर विशेष ध्यान दिया जाए। कार्यकर्ता केन्द्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाएं और गांव-गांव जाकर यह सुनिश्चित करें कि पात्र व्यक्तियों को सरकारी योजनाओं का लाभ हर हाल में मिले।

उन्होंने पदाधिकारियों से वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव में जीत का गुर देते हुए कहा कि जितनी योजनाएं भाजपा सरकार ने दी है उतनी पहले कभी नहीं बनी। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी लोगों को संगठित होकर लोकसभा चुनाव के लिए लगना होगा तथा केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक सामूहिक जिम्मेदारी के रूप में जनता के पास जाकर उन्हें बताना होगा।

योगी ने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी सरकार ने योजनाओं का लाभ व वितरण जाति और मजहब देख कर नहीं बल्कि गरीबी,लाचारी व वेवसी देखकर प्रदान किया है और सरकारी योजनाओं का लाभ बिना भेद भाव जनता तक पहुंच रहा है। मुख्यमंत्री ने बताया कि आगामी 17 नवम्बर को सभी लोकसभा क्षेत्रों में मोटरसाइकिल रैली निकाली जाएगी जिसमें प्रदेश के मंत्री एवं संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। इस रैली में मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

Anil Kapoor