Lok Sabha Election 2024: आज आ सकती है कांग्रेस की लिस्ट! उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली में होगी बैठक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:03 PM (IST)

लखनऊ: आज दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक हो सकती है। इस बैठक में पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र पर चर्चा करेगी और उसे अंतिम रूप देगी। कार्यसमिति की बैठक के बाद अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। इस बैठक में शेष सीटों के लिए उम्मीदवारों पर चर्चा होगी और उसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

दरअसल, आज यानी 19 मार्च को दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में शाम 4 बजे कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक होगी। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के बचे हुए सभी 18 सीटों के लिए उम्मीदवारों का ऐलान पार्टी कर सकती है। साथ ही उत्तर प्रदेश के प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर सकती है। हालांकि, देर रात तक कांग्रेस की लिस्ट जारी होने की संभावना जताई जा रही है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के नाम पर मुहर लग सकती है।

ये भी पढ़ें.....
- 'जब फैजाबाद का नाम अयोध्या हो सकता है तो मुरादाबाद का क्याें नहीं' धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने उठाई मांग

बाबा बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हैं। यहां श्री राम बालाजी धाम बाबा नीब करौरी आश्रम ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित हनुमंत कथा की। इस दौरान उन्होंने मुरादाबाद का नाम बदलने की मांग उठाई है। इसके लिए उन्होंने कई कारण भी गिनाए हैं। 

Content Editor

Harman Kaur