Lok Sabha Elections 2024: पूर्वी यूपी में आज PM मोदी की 4 ताबड़तोड़ रैलियां, भाजपा के पक्ष में बनाएंगे माहौल

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 08:10 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार 16 मई को आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सूत्रों ने यहां बताया कि मोदी सुबह 10 बजे हुसैनपुर बड़ागांव फरिया निजामाबाद रोड, आजमगढ में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे जबकि सुबह 11 बजे टीडी कॉलेज, जौनपुर में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् दोपहर 12:45 बजे उंज थाने के पीछे का मैदान, जीटी रोड, ज्ञानपुर भदोही में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिसके बाद अंत में पीएम मोदी दोपहर 02 बजे जीआईसी ग्राउण्ड प्रतापगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी का मुंबई में विशाल रोड शो, भारी भीड़ अभिवादन को जुटी
आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुंबई महानगर के अंतर्गत आने वाली लोकसभा सीट से लड़ रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के समर्थन में बुधवार शाम को मुंबई में विशाल रोड शो किया। प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए बड़ी संख्या में लोग उत्सुकता से सड़क के किनारे खड़े थे। भाजपा के स्टार प्रचारक ने उत्तर पूर्व मुंबई में घाटकोपर (पश्चिम) के अशोक सिल्क मिल से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच अपना रोड शो शुरू किया और जो घाटकोपर(पूर्व) के पार्श्वनाथ चौक पर समाप्त होने से पहले शहर के विभिन्न इलाकों से गुजरा। उपनगर घाटकोपर में सड़क किनारे लगाए गए अवरोधकों के दोनों ओर हजारों लोग खड़े होकर मोदी का स्वागत कर रहे थे, उनके हाथ में भाजपा का चुनाव चिह्न था और वे उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे।

पारंपरिक पोशाक पहने लोगों ने किया मोदी का स्वागत
मिली जानकारी के मुताबिक, मछुआरों की वेशभूषा और वारकरी संप्रदाय (जिसके सदस्य भगवान विष्णु के एक रूप भगवान विट्ठल की पूजा करते हैं) की पारंपरिक पोशाक पहने लोगों ने मोदी का स्वागत किया। लोगों ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के ‘400 साल पुराने सपने को साकार करने' के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने वाली तख्तियां ले रखी थीं और कुछ पर ‘अबकी बार 400 पार' (भाजपा के नेतृत्व वाले राजग का 400 से अधिक लोकसभा सीट जीतने का लक्ष्य) का नारा लिखा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static