Lok Sabha Elections: कल पीलीभीत में चुनावी हुंकार भरेंगे PM Modi, जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 11:00 AM (IST)

लखनऊ: भाजपा के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुट गए है। पीएम जनसभाएं, रोड शो और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। भाजपा लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करना चाहती है, इसलिए चुनाव में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती। इसी के मद्देनजर पीएम नरेन्द्र मोदी नौ अप्रैल यानी मंगलवार को पीलीभीत संसदीय क्षेत्र आएंगे। यहां पर वह एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पूरी तैयारियां की जा रही है। उनकी सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया जाएगा और कार्यक्रम की जानकारी देते हुए भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं विधान परिषद सदस्य गोविन्द नारायण शुक्ल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंगलवार को पीलीभीत में भाजपा उम्मीदवार एवं उप्र सरकार के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे।


भाजपा मुख्यालय से जारी एक बयान के अनुसार, पार्टी प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज पीलीभीत में नौ अप्रैल को आयोजित होने वाली विशाल जनसभा को प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे। कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ रैली की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। रैली में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ेंः बदायूं लोकसभा सीट से अब आदित्य यादव होंगे उम्मीदवार, पिता शिवपाल यादव ने उनके नाम का किया ऐलान
आगामी लोकसभा चुनाव में अभी कुछ ही दिन बाकी रह गए है। सभी राजनीतिक दल चुनाव की तैयारियां कर रहे है और चुनाव प्रचार कर रहे है। पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह अब चुनाव नहीं लड़ेंगे और उनके स्थान पर अब बदायूं लोकसभा सीट से उनके बेटे आदित्य यादव उम्मीदवार होंगे।

  

Content Editor

Pooja Gill