लोकसभा चुनाव जिताकर नरेंद्र मोदी को दोबारा बनाएं प्रधानमंत्री: मौर्य

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 09:32 AM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश और प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए आगामी लोकसभा चुनाव जिताकर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को दोबारा प्रधानमंत्री (Prime minister) बनाएं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का सपना है कि भारत के पीछे दुनिया के देश चले। विपक्षी पार्टियां चाहे कितने भी गठबंधन बना ले, देश की जनता बीजेपी (BJP) और पीएम मोदी का साथ छोड़ने को कतई तैयार नहीं है। 

उपमुख्यमंत्री ने राम मंदिर (Ram Mandir) निर्माण को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से हमारे पक्ष में ही फैसला आने की उम्मीद है और अगर हमारे पक्ष में फैसला नहीं आया तो पार्टी राम मंदिर पर अध्यादेश लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि 1992 में रामलला की जन्मभूमि पर खड़ा हुआ ढांचा गिरा था। 1992 से लेकर 2019 के बीच बहुत लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) आए और गए हैं। रामलला का भव्य मंदिर बने इस पर बीजेपी का पूरा समर्थन है। साथ ही उन्होंने कहा कि रामलला की जन्मभूमि पर बाबर के नाम से एक भी ईंट नहीं रखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि हम कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करते हैं। राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय में 10 तारीख से सुनवाई होने जा रही है। मुझे लगता है रामभक्त बहुत बेसब्री से 10 तारीख की प्रतीक्षा कर रहे हैं। लोगों को उम्मीद है कि फैसला रामलला के पक्ष में आएगा। बता दें कि, उपमुख्यमंत्री बागपत के बड़ौत कस्बे में जनता वैदिक डिग्री कॉलेज में त्रिस्तरीय पंचायत सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। यहां उन्होंने 66 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास भी किया।

Deepika Rajput