लोकदल अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- सत्ता का सुख पाने के लिए चोला बदलकर वोट मांग रहे नेता

punjabkesari.in Saturday, May 19, 2018 - 12:46 PM (IST)

शामलीः लोकदल अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चोला बदलकर फिर से सत्ता का सुख पाने के लिए जनता के बीच जाकर वोट मांग रहे हैं। साथ ही कहा कि भाजपा के शासनकाल में किसानों को अपने गन्ना मूल्य भुगतान को लेकर संघर्ष करना पड़ रहा है और पढ़े-लिखे नौजवान रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं।

किसान भुखमरी के कगार पर पहुंचे
सिंह ने कहा कि लोकसभा देश के मुद्दों पर बात करने के लिए होती है और लोकसभा चुनाव भी देश के मुद्दों पर ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों को सालों से गन्ने का बकाया भुगतान नहीं हुआ, जिसके कारण उन्हें आर्थिक व मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भुगतान न होने से किसान भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं। केन्द्र की भाजपा सरकार व खुद रालोद के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह भी किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं कर सके हैं। गांव का पढ़ा लिखा नौजवान आज रोजगार के लिए दर-दर भटक रहा है।

सपा पर साधा निशाना 
लोकदल अध्यक्ष इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि सपा के अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव का अपमान कर उन्हें पार्टी अध्यक्ष पद से ही बेदखल कर दिया, जो खुद अपने पिता की इज्जत नहीं कर सकता वह दूसरे की इज्जत बचाने की दुहाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा उपचुनाव में लोकदल एक विकल्प के रूप में आया है और लोकदल किसानों, बेरोजगार युवकों को सहारा देने का काम करेगा।

हिन्दू-मुस्लिमों को आपस में लड़ाने वालों को करेंगे बेनकाब-लोकदल 
साथ ही उन्होंने कहा कि लोकदल गन्ना किसानों की समस्याओं का स्थायी समाधान कर कम से कम 500 रुपये कुंतल दाम देने का काम करेगा। हिन्दू और मुस्लिमों को आपस में लड़ाने वाले सपा, भाजपा को बेनकाब करने के लिए लोकदल के कंवर हसन एक मजबूत प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच हैं। 

Tamanna Bhardwaj