ताज देखने लखनऊ आ रहे लोगों की कार पलटी, महिला की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jan 28, 2019 - 07:54 AM (IST)

आगरा: विश्व के 7 अजूबों में शामिल संगमरमरी इमारत देखने की ख्वाहिश एक महिला की उस समय अधूरी रह गई जब लखनऊ से चले 4 मित्र आगरा की सीमा में प्रवेश होते ही हादसे के शिकार हो गए। जिसमें एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मृतक महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

जानकारी मुताबिक लखनऊ निवासी 2 पुरुष और 2 महिला मित्र दोपहर बाद आगरा के लिए ईयोन कार में सवार होकर ताज महल देखने के लिए आ रहे थे। आगरा में प्रवेश होते ही थाना फतेहाबाद के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार करीब 4 से 5 पलटे खाए और हादसे को देख आसपास से गुजर रहे वाहन भी वहीं के वहीं खड़े रह गए। कार में चीख-पुकार मच गई। लोग घायलों की मदद के लिए दौड़े। पुलिस को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंच पुलिस कर्मियों ने कार सवारों को बाहर निकाला। जिसमें से 25 वर्षीय मीनाक्षी गौतम पुत्री रामप्रकाश निवासी टीजीपीएस काला कांकड़ कॉलोनी पुराना हैदराबाद लखनऊ गंभीर रुप से घायल हो गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मीनाक्षी को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार सवार ईशान खान पुत्र शकील खान और राहुल श्रीवास्तव पुत्र कमलेश निवासी सेक्टर जेईबी 738 अलीगंज लखनऊ, प्रिया अरोड़ा पत्नी गुरुचरण निवासी इंद्रा नगर काजीपुर लखनऊ भी घायल बताए जा रहे हैं जिनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Anil Kapoor