CM की सुरक्षा में तैनात NSG कमांडो के घर हुई लाखों की लूट

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 01:54 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एनएसजी कमांडो के घर पर अज्ञात चोरों ने नकदी सहित लाखों के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। बता दें कि यह कमांडो 7 अक्टूबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात था। वहीं पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे कमांडो ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस जल्द ही घटना के खुलासे की बात कर रही है।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक एनएसजी कमांडो पुनीत राघव दिवाली की शाम पूरे परिवार सहित दसहरी स्थित पैतृक गांव दिवाली मनाने चला गया। इस दौरान अज्ञात चोरों ने उनके घर में रखे 2 लाख की नकदी सहित लाखों के जेवर और घर में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

पड़ोसियो ने दी कमांडो को सूचना
वहीं घटना के बाद पड़ोसियो ने कमांडो को सूचना दी कि घर के सभी ताले टूटे पड़े है और घर खुला हुआ हैं। सूचना पर कमांडो अपने परिवार के साथ जब घर पहुंचा तो देखा कि घर में रखा हुआ सारा समान बिखरा पड़ा था।

टूटा था ताला, बिखरा हुआ था सामान   
कमांडो ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से फुटप्रिंट उठाए। कमांडो ने पुलिस को बताया कि घर में रखा लगभग 13 लाख रुपए के सोने के आभूषण और 2 लाख रुपए का कैश गायब था।

क्या कहना है पुलिस का?
थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि तहरीर मिल गई हैं। हमने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी हैं। इस जांच में क्राइम ब्रांच की टीम को शामिल किया गया हैं, जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।