नकाबपोश बदमाशों द्वारा आढ़ती से लाखों की लूट, ASP ने दौरा कर खुलासे के दिए निर्देश

punjabkesari.in Saturday, Apr 24, 2021 - 01:36 PM (IST)

रामपुर: जनपद रामपुर के कोतवाली बिलासपुर में बदमाशों द्वारा नगर के एक आढ़ती से गन प्वाइंट पर लाखों की लूट को अंजाम दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना से नगर में हड़कंप मचा हुआ है।

PunjabKesari
बता दैं कि शिवबाग मंडी में 5 नकाबपोश बदमाशों ने वहां के आढ़ती वीरेन्द्र कुमार जैन की आढ़त पर धावा बोल दिया। इसके बाद वह अवैध असलहों की नोंक पर आढ़ती की सेफ खोलकर उसमें रखी लाखों की नकदी लेकर चम्पत हो गए। व्यापारी व पुलिस, दोनों ने ही लूटी गई रकम साफ तौर पर नहीं बता पाई है, मगर सूत्र लूटी गई रकम लाखों के करीब बता रहे हैं। लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एएसपी संसार सिंह ने मौके का दौरा कर जानकारी ली। उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखीं। उनके द्वारा पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए गए हैं। व्यापारी ने बताया कि बदमाश कार से आए थे। लूट में रकम के साथ साथ वह व्यापारी का मोबाइल तथा आढ़त के अंदर लगा डीवीआर भी ले गए हैं। जानकारी व फुटेज के आधार पर बिलासपुर कोतवाल बृजेश कुमार अपनी टीम के साथ बदमाशों की खोजबीन में जुट गए हैं। बताया जाता है कि इस लूट के खुलासे के लिए एसओजी आदि की टीमें भी लगाई जा रही हैं।


PunjabKesari
वहीं इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया शुक्रवार को वीरेंद्र कुमार जैन पुत्र जगदीश जैन निवासी मोहल्ला शिव बाग मंडी थाना बिलासपुर रामपुर द्वारा थाना बिलासपुर पर सूचना दी गई कि मुकेश व 3 अज्ञात व्यक्ति उसके करीब 04 लाख रुपये लूटकर टोयोटा इटियोज कार नंबर एचआर 70 डी 1504 कार में बैठकर फरार हो गए। इस सूचना पर थाना बिलासपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। घटना के शीघ्र अनावरण एवं अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें गठित कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static