शॉर्ट सर्किट की वजह से मकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 01:08 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला अब्बुपुरा में बीती रात्रि एक मकान में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। जब तक लोगों आग पर काबू पाते तब तक मकान में रखा लाखों रुपये का घरेलू कीमती सामान जलकर राख हो गया। बड़ी ही मुश्किल से मोहल्लेवासियों ने आग पर काबू पाया,

वहीं आग की सूचना मोहल्लेवासियों के द्वारा दमकल विभाग को दी गई लेकिन दमकल विभाग की कोई भी टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची जिस कारण मकान स्वामी में दमकल विभाग के प्रति काफी आक्रोश दिखाई दिया। वही इस दौरान पीड़ित ने बताया कि वह घर से बाहर गया हुआ था,ओर उसकी पत्नी भी घर से बाहर थी। अचानक ही कमरे में तारो में चिंगारी उठने की वजह से आग लग गई,पीड़ित ने बताया कि आग लगने के कारण कमरे में रखा लाखो रुपये के समस्त कीमती सामान जलकर राख हो गया।

पीड़ित बताया कि आग बहुत ही भयंकर थी मोहल्लेवासियों के द्वारा बड़े ही मुश्किल से आग पर काबू पाया। मोहल्लेवासियों के द्वारा दमकल विभाग को दी गई थी लेकिन अभी तक भी दमकल विभाग की कोई भी टीम नहीं पहुंची। पीड़ित  ने कहा कि यदि समय से फायर बिग्रेड आत तो शायद इतान नुक्सान ना होता। फायरबिग्रेड के समय से ना आने पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की है। 

Ramkesh