कमल का फूल विकास व सुशासन की गारंटी: मेनका गांधी बोलीं- ‘भाजपा गरीबों व वंचितों की हितैषी’

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 01:37 AM (IST)

Sultanpur News: सांसद मेनका संजय गांधी ने बुधवार को कादीपुर विधानसभा में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा भाजपा गरीबों व वंचितों की हितैषी पार्टी हैं। पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में गरीबों को दिल खोलकर मकान, शौचालय, आवास, आयुष्मान कार्ड, मुफ्त राशन, मुफ्त गैस कनेक्शन सहित तमाम योजनाओं का लाभ दिया हैं।
PunjabKesari
हर गरीब के पास होगा अपना आशियाना
गांधी ने कहा घबराओ मत, जिन पात्र लोगों को अभी तक आवास नहीं मिला हैं उनके लिए इसी साल 1 लाख मकान और लाऊंगी। हर गरीब के पास अपना आशियाना होगा। उन्होंने कहा कमल का फूल विकास और सुशासन लाने की गारंटी है। 5 सालों में 5 हजार गरीबों की शादियां कराई गई हैं। 400 दिव्यांगों को मोटराइज्ड साइकिल दी गई है। उन्होंने कहा हमारी पार्टी हर वक्त गरीबों की मदद के लिए खड़ी रहती है। उन्होंने अपनी तमाम उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा हम जनता की मांग के मुताबिक काम करते आए हैं, आगे भी करते रहेंगे। गांधी ने कहा मेरे और मेरे पार्टी के कंधे ताकतवर हैं। हम आपके बोझ को खुशी से उठाएंगे और आपकी मुसीबत को हल्का करेंगे।
PunjabKesari
विधायक राजेश गौतम ने सांसद गांधी की तमाम उपलब्धियों का बखान करते हुए कहां 70 वर्षों में यह ऐसी पहली सांसद है जो हर महीने में दो बार आकर तीन-तीन दिन रुक कर जनता के दुख दर्द को बांटती रही हैं। इन्होंने संसदीय क्षेत्र में विकास व खुशहाली लाने का काम किया है। भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी दी कि बुधवार को गांधी कादीपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कटघरा,गोपालपुर कादीपुर खुर्द,सरायरानी,गौरा बीबीपुर,बनकेगांव,मलिकपुर नोनरा,अखंडनगर, अमरेथू डडिया,ककना, मालापुर, मखदूमपुर, लक्ष्मणपुर,कादीपुर नगर एवं शहर के रूहट्टा गली में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शामिल हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static