video: हरदोई में तलाकशुदा प्रेमिका से ‘इश्क’ करना युवक को पड़ा महंगा, मिली सजा-ए-मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 08:08 PM (IST)

हरदोई: जिले में एक हिंदू युवक को मुस्लिम तलाकशुदा महिला से इश्क करना भारी पड़ गया...आरोप है कि तलाकशुदा प्रेमिका के परिजनों ने युवक की पहले पिटाई की और उसके बाद उसे छत से फेंक दिया...जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच करीब 10 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला का पहले से तलाक हो चुका था...परिजन हिंदू युवक के प्रेम से संतुष्ट नहीं थे..इसलिए महिला की शादी कहीं और कर रहे थे...बताया जा रहा है कि युवक अपने भाई की शादी में शामिल होने आया था...घर में मांगलिक कार्यक्रम हो रहे है...इसी बीच युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर पहुंच गया...छत पर दोनों मुलाकात कर रहे थे...इसी दौरान परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और पिटाई के बाद छत से धक्का दे दिया।

दरअसल, ये पूरा मामला लोनार क्षेत्र के शायपुर बिघाय का है...जहां, काशीराम कॉलोनी के रहने वाले आनन्द श्रीवास्तव को मोहल्ले के ही रहने वाली तलाकशुदा मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा है...आनंद अपने बड़े भाई अभिलाषा की शादी में शामिल होने घर आया था...घर में मांगलिक कार्यक्रम चल रहा था...इसी बीच आनंद अपनी प्रेमिका से मिलने चला गया...जहां प्रेमिका के परिजनों ने आनंद के साथ मारपीट की और उसे छत से फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई...अब पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

युवक का पिछले 10 सालों से तलाकशुदा मुस्लिम महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था...मगर युवक के हिंदू होने की वजह से प्रेमिका के घरवालों को ये रिश्ता नागवार गुजरा...जिसके चलते प्रेमिका के परिजनों ने युवक की हत्या कर दी...मृतक युवक के घर में शादी का माहौल था...मगर, अब खुशी का माहौल मातम में बदल चुका है...वहीं, अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Content Writer

Ramkesh