‘प्रेम दीवानी’ ने प्रेमी की कब्र चूमकर पिया ‘जहर’

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2016 - 07:07 PM (IST)

मुजफ़्फरनगर(फलकुमार पंवार): लैला मजनू, हीर रांझा और कृष्ण प्रेम दीवानी मीरा के किस्से बखूबी सुने होंगे। लेकिन आज हम आपको रियल लाइफ में एक ऐसी प्रेम दीवानी से रु ब रु कराने जा रहे हैं जिसे देख कर आप भी दंग रह जायेंगे।

ये प्रेम कहानी है बर्खा और दानिश की जो अलग अलग धर्म के होने के बावजूद एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत ही नहीं करते थे बल्कि साथ जीने मरने के वादे भी कर चुके थे। और हुआ भी कुछ ऐसा ही, प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो जाने पर प्रेमी ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली, तो प्रेमिका ने भी प्रेमी से किया वादा निभाते हुए आज अपने प्रेमी की कब्र को चूमकर जहर खा लिया। पुलिस ने बदहवास प्रेमिका को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है जहां प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है।    

दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ़्फरनगर के थाना पुरकाज़ी क्षेत्र का है। जंहा सोमवार दोपहर 25 वर्षीय एक युवक दानिश ने गृह कलेश के चलते जहर का सेवन कर लिया था उपचार के दौरान दानिश की मौत हो गयी। दानिश के परिजनों ने दानिश को कल शाम पुरकाजी कब्रिस्तान में सुपर्द ऐ खाक कर दिया। लेकिन आज उस समय इलाके में सनसनी फ़ैल गई जब एक युवती ने दानिश की कब्र पर आकर जहर का सेवन कर लिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने जब दानिश की कब्र पर युवती को बदहवास हालत में पड़ा देखा तो पुलिस को जानकारी दी। आनन-फानन में पुलिस ने युवती को मुजफ़्फरनगर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां युवती जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी अकील अहमद ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है कि लड़की ने क्यों जहर खाया?