प्यार नहीं चढ़ा परवान तो प्रेमी ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 05:00 PM (IST)

महराजगंजःउत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रेमी ने प्यार परवान ना चढ़ते देख फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं परिजनों को जब इस बात की खबर हुई तो वह दंग रह गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला पनियरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सूचितपुर बघौना का है। यहां 19 वर्षीय दशरथ गांव के ही एक लड़की को दिल दे बैठा। धीरे-धीरे दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो यह बात प्रेमिका के परिजनों को नागवार लगी। प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया। बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर दोनों के बीच गांव में एक पंचायत भी हुई। पंचायत में जलालत झेलने के बाद घर आया युवक बीती रात गांव के पास स्थित एक बागीचे में अपनी प्रेमिका के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना मिलने पर मृतक युवक के परिजनों का पैरो तले जमीन खिसक गई। तभी किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Tamanna Bhardwaj