लव जिहादः खुद को हिंदू बताता था क्राइम ब्रांच का फर्जी इंस्पेक्टर आबिद, हिन्‍दू युवती से शादी करने वाले के पहले से ही हैं 4 बच्चे

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 07:22 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भले ही लव जिहाद मामलों को लेकर बेहद सख्त है मगर कुछ उत्पाती निडर होकर अपना झूठ का दूकान खोलकर हिंदू युवतियों से ताव के साथ शादी रचा रहे हैं। ताजा सनसनीखेज मामला लखनऊ से है। जहां आबिद हवारी खुद को हिंदू बताता था इतना ही नहीं वह खुद को क्राइम ब्रांच में पोस्टेड भी बताता था। वह मूल रूप सेआजमगढ़ का रहने वाला है।

इस बाबत इंस्पेक्टर इंदिरानगर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि उनके पास इंदिरा नगर इलाके की रहने वाली एक युवती ने शिकायत करके बताया कि खुद को लखनऊ क्राइम ब्रांच का इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताने वाले आबिद ने उसके साथ धोखाधड़ी की है। युवती ने बताया कि वह खुद को हिंदू बताकर उसके साथ दुष्कर्म किया है और धोखाधड़ी से करीब 15 लाख रुपए भी ऐंठ चुका है।

बता दें कि जानकारी में पता चला कि आबिद ने मध्य प्रदेश के ओरछा में भी एक हिंदू युवती से खुद को इंस्पेक्टर आदित्य सिंह बताते हुए शादी कर रखी है। इन तमाम जानकारियों के बाद इस युवती ने खुद को ठगा सा महसूस किया और इंदिरा नगर पुलिस को शिकायत करके एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस ने आबिद को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही आबिद को आजमगढ़ में एक बीवी है और उससे 4 बच्चे भी हैं।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static