लव जिहादः मुन्ना खां को हिंदू समझ बेइंतहा प्यार करती रही युवती, ये मिला सिला

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 11:54 AM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लव जिहाद मामलों को लेकर सख्त है। इसके लिए तमाम सख्तियों के बावजूद मामलो में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। महोबा जिले में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। जहां मुस्लिम लड़के ने हिंदू युवती से धर्म छिपाकर करीब 5 वर्षों तक शारीरिक शोषण किया इस दौरान युवक ने युवती का एमएमएस बनाकर शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर भी क‍िया। हद तो तब हो गई जब बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी के बाद भी यह हवस का दरिंदा युवती के ससुराल जा पहुंचा।

बता दें कि मामला शहर कोतवाली के बजरिया इलाके का है। जहां मुन्ना खां को इलाके में ही रहने वाली युवती से प्रेम हो गया, युवक अपना सरनेम छुपाकर खुद को सिर्फ मुन्ना बताता रहा और युवती उसे हिन्दू समझकर बेइंतहा प्यार करने लगी। वहीं जब इन दोनों की प्रेम कहानी की भनक लगते ही परिजनों ने बीते 8 दिसंबर को युवती की शादी चरखारी नगर स्थित एक युवक से कर दी। मगर युवती अपने पति के साथ दैनिक मजदूरी के लिए देश की राजधानी दिल्ली में रहने चली गई. तभी मुन्ना खां युवती के अश्लील वीडियो और फोटो को लेकर युवती के पास जा पहुंचा और सभी अश्लील फोटो वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।  वहीं इस मामले की शिकायत युवती के पति ने दिल्ली पुलिस थाने में भी दर्ज कराई थी।

युवती और उनके परिजनों का आरोप है कि युवती को लाने के बाद उसने हजारों रुपए की नकदी और जेवर अपने पास रख लिया है।  साथ ही परिवार और पति को जान से मारने की धमकी दी है, जिसके आधार पर मैं उसके साथ आ गई थी उसने वीडियो और फोटो डिलीट नहीं की बल्कि मेरे साथ करीब 12 दिनों तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static