लव, शादी और फिर बेवफाई, 4 साल बाद पति को छोड़ किसी और की हो गई पत्नी

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 11:14 AM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ जिले में इश्क, शादी और फिर बेवफाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 9 साल के लंबे अफेयर के बाद प्रेमी-प्रेमिका ने शादी कर ली। लेकिन शादी के बाद पारिवारिक दबाव में आकर पत्नी ने पति का साथ छोड़ किसी अन्य से रिश्ता जोड़ लिया। जिसके बाद पहले पति ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

कॉलेज में मुलाकात, मंदिर में की थी शादी
दरअसल, मेरठ के आरकेपुरम् में रहने वाली छाया और गुरमीत की 9 साल पहले कॉलेज में मुलाकात हुई थी और यह सिलसिला जीने-मरने की कसमों के साथ शादी तक पहुंचा। जिसके बाद 26 मार्च 2014 को छाया ने स्वामीपाड़ा आर्य समाज मंदिर में प्रेमी गुरमीत से शादी कर ली।

2 महीने पहले छाया ने छोड़ा पति का साथ
शादी के बाद कई महीने साथ रहने के बाद घरवालों ने भी रजामंदी दे दी, लेकिन बीते 2 महीने पहले बातचीत का यह सिलसिला थम गया और छाया मायके में रहने लग गई।

सिपाही से की दूसरी शादी
गुरमीत का भरोसा अपने ससुरालवालों पर खत्म हो रहा था, लेकिन पिछले दिनों जब उसे मालूम पड़ा कि छाया किसी और की होने वाली है तो उसने पुलिस से शिकायत की। एसएसपी के सामने छाया और उसके घरवाले पहुंचे। उन्होंने एसएसपी के सामने कहा कि वह छाया की शादी किसी और से नहीं करेंगे।

पहले पति ने कराया मामला दर्ज
जिसके बावजूद छाया के घरवालों ने 10 दिसंबर 2017 को एक रिजॉर्ट में उसकी शादी दिल्ली पुलिस के सिपाही अंकित त्यागी से कर दी। वहीं धोखा खाने के बाद गुरमीत ने मेरठ पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। पत्नी, उसके नए पति और ससुरालवालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।