आशिकी पड़ी मंहगीः खेत में प्रेमिका से मिलने पहुंचे सिपाही को ग्रामीणों ने धुना, खबर वायरल हुई तो एसपी ने किया निलंबित

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 09:18 PM (IST)

बस्ती: जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र में सिपाही श्याम सुंदर का कारनामा इन दिनों सुर्खियों में है। सिपाही को प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका से मिलने रात में गांव के सिवान में बाइक से मिलने पहुंच गया। फिर क्या था ग्रामीणों ने रंगीले सिपाही को मौके पर पकड़ लिया। पहले उसकी जमकर धुनाई की, फिर पुलिस को बुलाकर रंगीले सिपाही को हवाले कर दिया।

अक्सर प्रेमिका से मिलने सिवान में जाता था सिपाही
कप्तानगंज थाने पर तैनात आशिक मिजाज सिपाही श्याम सुंदर अपनी प्रेमिका से मिलने दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी वर्दी में बाइक से रात में सिवान में पहुंच गया। सिवान में सिपाही अपनी माशूका से बात कर रहा था। जब इसकी भनक गांववालों को लगी तो उसने आशिक मिजाज सिपाही को रंगेहाथ पकड़ लिया। पहले तो ग्रामीणों की चंगुल से सिपाही ने भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने पकड़ कर सिपाही की धुनाई कर दी। सुबूत के तौर पर प्रेमिका के साथ उसका और उसकी बाइक की वीडियो बना लिया। आशिक मिजाज सिपाही की पहले ग्रामीणों ने खातिरदारी की उसके बाद सिपाही को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़ा गया सिपाही अक्सर अपनी माशूका से मिलने गांव के सिवान में जाता था। सिपाही के कारनामे को सुनकर एएसपी ओपी सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे। सिपाही को थाने पर भिजवाया गया।



प्रेमिका ने गांव के चार युवकों पर लगाया मारपीट- अभद्रता का आरोप
सिपाही की माशूका ने थाने पर तहरीर देकर गांव के चार युवकों पर आरोप लगाया है कि जब वह अपने सिपाही प्रेमी से सिवान में मिलकर बातचीत कर रही थी उसी दौरान ये लोग पहुंच गए। सभी ने सिपाही के साथ मारपीट की और उसके साथ भी अभद्रता की। पुलिस ने लड़की की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। वहीं सिपाही को इस हरकत से विभाग की छवि धूमिल हुई है, जिसपर एसपी ने तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया है। पूरे प्रकरण की सीओ को जांच सौंप दी गई है।



सिपाही को तत्काल प्रभाव से किया गया निलंबितः एसपी
एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की जानकारी मिली थी कि कप्तानगंज का सिपाही जो दुबौलिया में किसी लड़की से मिलने गया था उस को ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। उसके साथ अभद्रता और हाथापाई की गई है। एसएचओ कप्तानगंज की रिपोर्ट पर तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच सीओ रूधौली को दी गई है, जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ajay kumar