अवैध संबंध में रिश्ते का कत्ल: मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा की गोली मारकर की हत्या, हिरासत में आरोपी

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 12:41 PM (IST)

 Meerut Crime News: जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कथित तौर पर मामी से मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। मौत की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। सूत्रों की मानें तो मामी और भांजे में अवैध संबंध थे। जिसकी वजह से पति और पत्नी के बीच कहा सुनी होती थी। जिससे गुस्साए प्रेमी ने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।



हिरासत में आरोपी 
 उन्होंने बताया कि मामले में महिला और आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया है। मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने बताया कि थाना सरूरपुर के अंतर्गत डहार गांव से आज पुलिस को सूचना मिली कि संदीप (32) नाम के व्यक्ति की उसके भांजे जॉनी (28) ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

मामी और भांजे में चल रहा प्रेम -प्रसंग 
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी। सजवान ने बताया कि आरोपी जॉनी और मृतक की पत्नी प्रीति (27) को हिरासत में लिया गया है। एसएसपी के अनुसार पूछताछ में प्रीति ने बताया कि उसका जॉनी के साथ अवैध संबंध था, इस वजह से जॉनी ने साजिश कर संदीप की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि मामले में तहरीर लेकर विधिक के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है। आरोपी ने पूछताछ में अवैध संबंध की स्वीकार की है। 

ये भी पढ़ें:- घटना से दहला गोरखपुर: पति-पत्नी व दो बच्चों की जलकर मौत, बेड पर पड़ी थी चारों की लाशें

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति-पत्नी और दो बच्चों के जले हुए शव बरामद हुए हैं। कमरे से धुंआ निकलता देख पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। गांव के लोग पारिवारिक कलह की बात कर रहे हैं। इस हृदयविदारक घटना से गांव में कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

 

Content Writer

Ramkesh