खुलासा: प्रेमी ने साथी के साथ मिलकर प्रेमिका के भाई का काटा था प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 04:13 PM (IST)

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली बिशनपुर गांव में 12 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट काटने के मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। दरअसल, प्रेमी ने प्रेमिका के भाई का प्राइवेट पार्ट काटा था।
PunjabKesari
बच्चे की शिकायत के बाद प्रेमी और प्रेमिका की बातचीत हो गई बन्द
अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने बताया कि प्रेमिका की मां के द्वारा प्रेमी के साथ शादी तय की गई थी। दोनों एक दूसरे से बात भी करते थे। इसकी जानकारी जब पीड़ित बच्चे को हुई तो उसने अपने पिता को जानकारी दी थी। जिसके बाद प्रेमी और प्रेमिका की बातचीत बन्द हो गई थी। जिससे नाराज़ होकर प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर बच्चे का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वहीं कोपागंज थाने की पुलिस ने प्रेमी सहित उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
मौके से सिरिंज, दवा, चाकू और कटे हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद
गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर निवासी चंद्रशेखर यादव पुत्र सत्यम यादव (12) गुरुवार को अपने पड़ोस में ही रामज्ञान यादव के यहां एक शादी के कार्यक्रम में गया था। शादी में ही करीब 7 बजे उससे दो अज्ञात व्यक्ति मिले, जिन्होंने उससे कोल्डड्रिंक की दुकान का पता पूछा। सत्यम उनको दुकान दिखाने के नाम पर साथ चला गया। तब उन लोगों ने सुनसान स्थान देखकर पहले उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया, फिर उसके प्राइवेट पार्ट को काटकर खून से लथपथ छोड़कर भाग निकले। उधर से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने जब सत्यम को पहचाना तो आनन-फानन में घर वालों को सूचना देकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोपगंज ले गए। जहां पर स्थिति को गंभीर देखकर डाक्टरों ने फौरन पीजीआई आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया। वहीं जब पीड़ित से घटना के बारे में जानकारी की गई तो पीड़ित ने कहा कि हम उन्हें नहीं पहचानते हैं। किशोर के निशानदेही पर मौके से सिरिंज, दवा, चाकू और कटे हुआ प्राइवेट पार्ट को पुलिस ने बरामद कर लिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static